Lucknow News: खेल-खेल में लोडेड राइफल से अचानक चली गोली, 12 साल के बच्चे की मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Jul, 2024 12:46 PM

lucknow news minor dies while playing with a loaded gun

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में गोली लगने से 12 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। यह घटना रविवार रात को हुई। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पीड़ित शिवा सिंह अपने मामा संजय सिंह की राइफल से खेल रहा था,...

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में गोली लगने से 12 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। यह घटना रविवार रात को हुई। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पीड़ित शिवा सिंह अपने मामा संजय सिंह की राइफल से खेल रहा था, जो प्रेम नगर इलाके में अपने किराए के घर में थी, तभी उसमें से गोली चल गई।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
डीसीपी (दक्षिणी क्षेत्र) तेज प्रताप सिंह ने बताया कि संजय सिंह मूल रूप से जालौन का रहने वाला है और वर्तमान में शहर में सुरक्षा गार्ड के रूप में नौकरी की तलाश कर रहा था। वह अपने बहनोई बलबीर सिंह के पास रहने आया था, जो सेना में सेवारत है और प्रेम नगर में रहता है। डीसीपी तेज प्रताप सिंह ने बताया कि परिवार के सदस्यों के बयानों के आधार पर प्रारंभिक जांच के अनुसार, संजय ने लोडेड राइफल कमरे में छोड़ दी थी और सब्जी खरीदने के लिए बाजार गया था। शिवा को बंदूक मिली और अनजाने में गोली चल गई, जिससे गोली उसके पेट में जा लगी।

राइफल को जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिक प्रयोगशाला में भेज दिया गया
अधिकारियों ने यहां बताया कि गोली की आवाज सुनकर शिवा की बहनें रेणु और नीतू पड़ोसियों के साथ उसकी मदद के लिए दौड़ीं और उसे लोकबंधु अस्पताल ले गईं। उसे केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी (दक्षिण क्षेत्र) शशांक सिंह ने कहा कि हमने जांच के लिए एक फील्ड यूनिट और एक वरिष्ठ अधिकारी को अपराध स्थल पर भेजा है। राइफल को जब्त कर लिया गया है और जांच के लिए फोरेंसिक प्रयोगशाला में भेज दिया गया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!