BJP प्रदेश अध्यक्ष का दावा- उपचुनाव में बिहार की सभी सीटें जीतेगा राजग

Edited By prachi,Updated: 21 Oct, 2019 03:33 PM

bjp state president claimed victory of nda

बिहार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उपचुनाव में बिहार की सभी सीटों पर जीतेगा तथा महाराष्ट्र और हरियाणा में बहुमत से विजयी होकर वह फिर से सरकार बनाएगा।

मोतिहारीः बिहार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उपचुनाव में बिहार की सभी सीटों पर जीतेगा तथा महाराष्ट्र और हरियाणा में बहुमत से विजयी होकर वह फिर से सरकार बनाएगा।

डॉ. जायसवाल अपने संसदीय क्षेत्र के बंजरिया प्रखंड के अजगरी गांव से गांधी पदयात्रा की शुरुआत के दौरान कहा कि उपचुनाव में बिहार की सभी छह सीटों पर राजग जीतेगा तथा महाराष्ट्र और हरियाणा में बहुमत से विजयी होकर वह फिर से सरकार बनाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से विवादित अनुच्छेद 370 और 35 (ए) के प्रावधानों को समाप्त कर ऐतिहासिक काम किया है। अब जाकर कश्मीर पूरी तरह भारत का अभिन्न अंग बन सका है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘देश के विभाजन के समय से ही तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने यह बड़ी भूल की थी जिसे अब जाकर सुधारा गया है। अब हमें पाक अधिकृत कश्मीर की चिंता करनी है और उसे भारत का अंग बनाना है।

गौरतलब है कि बिहार में समस्तीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट के साथ ही दरौंदा, बेलहर, नाथनगर, किशनगंज एवं सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट के उप चुनाव के लिए आज मतदान चल रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!