बिहार में एक बार फिर हिंसक हुई भीड़, बच्चा चोर के नाम पर युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Edited By prachi,Updated: 20 Oct, 2019 02:12 PM

a young man was beaten to death

बिहार के भागलपुर में एक बार फिर भीड़तंत्र का कहर देखने को मिला है। हिंसक भीड़ ने बच्चा चोरी के नाम पर एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के चलते इलाके में तनाव का माहौल फैला हुआ है। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में एक बार फिर भीड़तंत्र का कहर देखने को मिला है। हिंसक भीड़ ने बच्चा चोरी के नाम पर एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के चलते इलाके में तनाव का माहौल फैला हुआ है। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, हिंसक भीड़ ने भागलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मीरनचक गांव निवासी मुहम्‍मद अफसार अंसारी को जमकर पीटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि अफसार दो दिन पूर्व अपनी ससुराल मैसुरिया गया था। वह देर शाम पैदल ही ससुराल से अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में चकफतमा गांव के समीप बगीचे में कुछ लोगों ने बच्चा चोर होने के संदेह में उसकी पिटाई शुरू कर दी। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। बाद में लोगों को समझाने के बाद प्रशासन ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है। साथ ही पुलिस ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिलाया है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!