इंदिरा की चेतावनी से छूटे त्रिवेन्द्र सरकार के पसीने

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jan, 2018 06:23 PM

trivandrum government sweat left by indira warning

उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की चेतावनी ने त्रिवेन्द्र सरकार की नींद उड़ा कर रख दी है। इंदिरा का कहना है कि यदि 29 जनवरी तक सरकार ने आईएसबीटी प्रोजेक्ट का शिलान्यास ना किया तो वह 30 जनवरी को हल्द्वानी में हजारों कांग्रेसियों के साथ एक...

देहरादून: उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की चेतावनी ने त्रिवेन्द्र सरकार की नींद उड़ा कर रख दी है। इंदिरा का कहना है कि यदि 29 जनवरी तक सरकार ने आईएसबीटी प्रोजेक्ट का शिलान्यास ना किया तो वह 30 जनवरी को हल्द्वानी में हजारों कांग्रेसियों के साथ एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी। 

उनकी इस चेतावनी से घबराई सरकार ने आईएसबीटी की भूमि निश्चित करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है लेकिन अभी तक उसे सफलता नहीं मिल पाई है। दूसरी तरफ कुमाऊं मंडल में सरकार के खिलाफ आंदोलन को सफल बनाने को कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। 

बता दें कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जब वह कैबिनेट मंत्री थी तो उन्होंने हल्द्वानी में आईएसबीटी बनाने की लगभग 80 करोड़ की एक योजना सरकार से स्वीकृत करवाई थी जिसका शिलान्यास हरीश रावत ने हल्द्वानी में गौला नदी पार चयनित की गई भूमि में 14 अक्तूबर, 2017 को किया था।

इस बीच सत्ता में आते ही त्रिवेन्द्र सरकार ने आईएसबीटी का काम यह कहते हए रुकवा दिया कि चयनित भूमि पर खुदाई के दौरान मानव हड्डियां निकल रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!