Subscribe Now!

CM योगी के बयान से नाराज सपा सदस्यों ने विधानसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगित

You Are Here
CM योगी के बयान से नाराज सपा सदस्यों ने विधानसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगितCM योगी के बयान से नाराज सपा सदस्यों ने विधानसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगितCM योगी के बयान से नाराज सपा सदस्यों ने विधानसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगित

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान से नाराज समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने विधानसभा में सोमवार को जबरदस्त हंगामा किया। सपा सदस्यों का आरोप था कि योगी ने समाजवादियों पर आतंकवाद, भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद बढ़ाने संबंधी बयान दिया था। इस आरोप से नाराज सपा सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की।

विपक्ष नेता ने योगी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि सीएम के गुरु महंत अवैद्यनाथ और दिग्विजय नाथ भी राजनीति में थे। चौधरी के बोलते समय सत्तारुढ़ बीजेपी सदस्यों ने टोकाटाकी की। जिसके बाद सपा सदस्य सदन के बीचोबीच आ गए और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे। अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन सपा सदस्य नारेबाजी करते रहे। जिसके चलते दीक्षित ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।

वहीं प्रश्नप्रहर समाप्त होते ही चौधरी ने इस मामले को फिर उठा दिया। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह, डा. राममनोहर लोहिया और जय प्रकाश नारायण सरीखे कई बड़े नेता समाजवादी थे। संवैधानिक पद पर बैठे योगी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना ने आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि सपा सदस्यों को सही जानकारी नहीं है। वैसे भी मीडिया रिपोर्ट के आधार पर सदन में कोई मुद्दा नहीं उठाया जा सकता। वहीं खन्ना के जवाब से असंतुष्ट सपा सदस्यों ने वेल में धरना भी दिया।
 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन