एक्शन में योगी सरकार, रामगोपाल यादव के भांजे सहित 6 लोगों पर कसा शिकंजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jun, 2017 01:26 PM

yogi sarkar in action  6 people including ramgopal yadav  s nephew

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता प्रोफैसर रामगोपाल यादव के भांजे एवं करहल ब्लॉक प्रमुख बिल्लू यादव समेत....

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता प्रोफैसर रामगोपाल यादव के भांजे एवं करहल ब्लॉक प्रमुख बिल्लू यादव समेत कई लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में करहल थाने में मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गोपालपुर निवासी आरती यादव और उनके पति अवनीश यादव ने इन लोगों पर लूट, जानलेवा हमला तथा खेत पर अवैध कब्जा करने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित आरती यादव का आरोप है कि वह अपने पति अवनीश यादव के साथ खेत पर काम कर रही थी, तभी बिल्लू यादव अपने हथियारबंद साथियों के साथ आया और उसकी जमीन पर कब्जा करने लगा। विरोध करने पर उन लोगों ने पति-पत्नी को पीटा और गालियां देकर जमीन खाली करने की धमकी दी। इतना ही नहीं वे लोग अवनीश यादव की लाइसैंसी राइफल भी छीनकर ले गए।

पीड़ित दंपति ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। पूरे मामले में पीड़िता आरती यादव की ओर से करहल थाने में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने सपा नेता बिल्लू यादव समेत 6 नामजद और 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है। पुलिस मामले जांच कर रही है।

इस बीच ब्लॉक प्रमुख बिल्लू यादव ने कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश की जा रही है। उन पर लगाए गए आरोप सरासर गलत हैं। बिल्लू यादव करहल ब्लॉक के प्रमुख हैं और सपा के कद्दावर नेता प्रोफैसर रामगोपाल यादव के भांजे और एम.एल.सी. अरविंद यादव के भाई हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!