फर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को योगी सरकार ने PETN बता दिया: अखिलेश

You Are Here
फर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को योगी सरकार ने PETN बता दिया: अखिलेशफर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को योगी सरकार ने PETN बता दिया: अखिलेशफर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को योगी सरकार ने PETN बता दिया: अखिलेश

लखनऊः अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में विस्फोटक मिलने की घटना को लेकर योगी सरकार पर आरोप लगाया है। अखिलेश ने कहा कि यूपी सरकार ने फर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को पेंटाएरिथ्रिटोल टेट्रानाइट्रेट (PETN) बता दिया, ताकि पुराने विधायक सदन के भीतर ना आ सकें।

अखिलेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी और दूसरे बीजेपी लीडर्स सपा पर आरोप लगाते थे कि हमारी सरकार में सपा थाने चलाती थी। अब बीजेपी सरकार अपने विरोधियों से राजनीति करने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है। बीजेपी औरैया में अपना जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए मौजूदा अध्यक्ष कल्लू यादव और उसके परिवार को परेशान कर रही है। उनके खिलाफ रेप और मर्डर के केस लगाए गए है।

एमएलसी के सपा छोड़ने और बीजेपी ज्वाइन करने पर उन्होंने कहा कि ये दिखाता है कि बीजेपी लीडर्स डरे हुए हैं, वे चुनाव का सामना करना नहीं चाहते है। राज्यसभा में जाने के लिए गलत तरीके से सपा के मेंबर्स को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे है। MLC यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब के बीजेपी ज्वाइन करने पर उन्होंने कहा कि एक को हाउसिंग मिनिस्टर बनाया जाएगा और दूसरे को ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट दिया जाएगा। 


 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You