पति को न पता चले यह राज, इसलिए मां ने 10 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

You Are Here
पति को न पता चले यह राज, इसलिए मां ने 10 साल की मासूम के साथ की हैवानियतपति को न पता चले यह राज, इसलिए मां ने 10 साल की मासूम के साथ की हैवानियतपति को न पता चले यह राज, इसलिए मां ने 10 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

वाराणसी: वाराणसी में एक एेसी महिला की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है, जिसने नाजायज रिश्ते का खुलासा होने पर चार माह पूर्व अपनी ही बेटी की हत्या कर दी थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने यह भी स्वीकार किया है कि लगभग नौ वर्ष पूर्व वह अपनी भतीजी की भी हत्या कर चुकी है। रोहनिया थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार कटियार ने बताया कि मिर्जापुर जिले के चुनार थानांतर्गत नक्कूपुर सुदौली ग्राम के निवासी राकेश कुमार ने गत चार अगस्त को रोहनिया थाने में तहरीर दी थी कि किसी ने उसकी दस वर्षीय पुत्री अंजू उर्फ अंकिता का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी और शव रोहनिया स्थित एक कुएं में फेंक दिया है। पुलिस ने मामले की लंबी जांच के बाद राकेश की ही पत्नी मंजुला (32) को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में महिला ने कबूला अपना गुनाह
पूछताछ में मंजुला ने बताया कि गांव के वीरेंद्र पटेल से उसके नाजायज शारीरिक संबंध थे। पुुत्री ने उसे प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद उसने पुत्री को शौच के बहाने घर के बाहर ले जाकर एक कुएं में धकेल दिया। पुलिस इस मामले में मंजुला के प्रेमी वीरेंद्र की भी भूमिका की जांच कर रही है। पुलिस का यह भी कहना है कि मंजुला वर्ष 2007 में अपने जेठ की भी बेटी की उसी कुएं में धकेलकर हत्या कर चुकी है, तब गांव के ही किसी दूसरे किशोर से उसके नाजायज संबंध थे और जेठ की बेटी ने दोनों को साथ देख लिया था।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!