जब वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, तो परिजनों ने कर दिया कुछ एेसा कांड...

  • जब वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, तो परिजनों ने कर दिया कुछ एेसा कांड...
You Are Here
जब वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, तो परिजनों ने कर दिया कुछ एेसा कांड...जब वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, तो परिजनों ने कर दिया कुछ एेसा कांड...जब वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, तो परिजनों ने कर दिया कुछ एेसा कांड...

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में रविवार रात पुलिस टीम जैसे ही एक आरोपी को पकड़ने गई तो गुस्साए आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर ही घातक हमला कर दिया। इस घातक हमले से 2 सिपाही समेत 1 दारोगा घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना कसया इलाके के कनखोरिया गांव की है। जहां कोर्ट से वांरट जारी होने के बाद पुलिस टीम आोरपी के घर पहुंची। पुलिस जैसे ही वारंटी के दरवाजे पर टीम लेकर पहुंची तभी आरोपी के परिजनों ने लाठी डंडा लेकर पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दरोगा मृत्युंजय सिंह एवं 2 सिपाही घायल हो गए। पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाने के लिए घायल अवस्था में ही अपने असलहे लहरा कर आरोपी के परिजनों को डराना पड़ा। 

आरोपियों के खिलाफ केज दर्ज
वहीं घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसओ कसया गजेन्द्र राय ने 1 महिला समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही पुलिस टीम ने घेराबंदी करके मौके से रामपरीखन यादव, सुरेन्द्र, हरिकेश व समतोल देवी को हिरासत में लिया। जबकि 1 अन्य महिला मौके से फरार हो गई। घायल दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन