Subscribe Now!

‘वेलेंटाइन डे’ पर संभलकर घर से निकले, शिव सेना ने कर ली लठ-पूजा

You Are Here
‘वेलेंटाइन डे’ पर संभलकर घर से निकले, शिव सेना ने कर ली लठ-पूजा‘वेलेंटाइन डे’ पर संभलकर घर से निकले, शिव सेना ने कर ली लठ-पूजा‘वेलेंटाइन डे’ पर संभलकर घर से निकले, शिव सेना ने कर ली लठ-पूजा

मुज़फ्फरनगरः प्यार का दिन, प्यार के इजहार का दिन। अपने जज्बातों को शब्दों में बयां करने के लिए इस दिन का हर धड़कते हुए दिल को बेसब्री से इंतजार होता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं, प्यार के परवानों के दिन की, ‘वेलेंटाइन डे’ की। प्यार भरा यह दिन खुशियों का प्रतीक माना जाता है और हर प्यार करने वाले शख्स के लिए अलग ही अहमियत रखता है। 

14 फरवरी को मनाया जाने वाला यह दिन विभिन्न देशों में अलग-अलग तरह से और अलग-अलग विश्वास के साथ मनाया जाता है। लेकिन यूपी के मुज़फ्फरनगर में  ‘वेलेंटाइन डे’ मनाने वालों को सोमवार शिवसेना ने लठ पूजन कर चेतावनी दे दी है। शिवसेना ने कहा कि अगर 14 फरवरी को कोई भी ‘वेलेंटाइन डे’ मनाता हुआ मिला तो शिवसेना अपने स्टाईल में उन्हें सबक सिखाएगी। 

उधर, शिवसेना का विरोध करते हुए मंगलवार शहीद उधम सिंह सेना के कार्यकर्ताओं ने भी जिला प्रशासन को एक ज्ञापन देते हुए चेतावनी दी है। उनका कहना है कि अगर   उस दिन भगवाधारी गुंडे, लाठी, डण्डे लेकर सड़को पर निकले और प्रशासन उन्हें नहीं रोक पाया तो शहीद उधम सिंह सेना के कार्यकर्त्ता भी सड़कों पर उतरकर अपनी  बहन-बेटियों की रक्षा करेंगे। 
PunjabKesari
वहीं शहीद उधम सिंह सेना के अध्यक्ष विकास कुमार का कहना है कि हर वर्ष 14 फरवरी को भगवाधारी गुंडे हाथों में लाठी, डण्डे लेकर सड़कों पर निकलते हैं। अपनी निजी दुश्मनी निकालने के लिए महिला-पुरुषों पर हमला करते हैं। जिसको देखते हुए  हमने प्रशासन को एक ज्ञापन देकर चेतावनी दी है। अगर 14 फरवरी को जिले में कहीं भी इन भगवाधारियों की गुंडागर्दी देखने को मिली तो हमें भी अपनी बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए सड़कों पर उतरना पड़ेगा। 
PunjabKesari
वहीं एेसा माहौल देखते हुए मुज़फ्फरनगर पुलिस भी मुस्तैद हो गई है। एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि किसी को भी कहीं पर भी किसी हालत में गुंडागर्दी करने की अनुमति नहीं होगी। कोई किसी के साथ जोर-जबरदस्ती नहीं करेगा। स्थिति को देखते हुए शहर के सवेंदनशील इलाकों में पुलिस पिकेट लगाया जाएगा। साथ ही सभी लोगों को सम्पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाएगी।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन