यूपी में दबंगों के हौंसले बुलंदः रेप में असफल होने पर लड़की को छत से फेंका

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jul, 2017 03:58 PM

up girl was thrown out of roof when she failed in rap

कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है...

कानपुरः कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। यहां कुछ बेखौफ दबंगों ने एक नाबालिक युवती से रेप में असफल होने पर उसे छत से नीचे फेंक दिया। जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई। वहीं मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को आश्वासन देकर मामला शांत कराया है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला चकेरी थाना इलाके के कृष्णानगर का है। जहां की रहने वाली पान कारोबारी की 16 साल की लड़की क्लास 10th की स्टूडेंट है। जोकि देर शाम घर का कुछ सामान लाने के लिए घर से निकली थी। पर रास्ते में ही पड़ोस में रहने वाले युवक शनि और उसके अज्ञात 4 दोस्तों ने उसको अपने घर में खींच लिया। दबंग मिलकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। पर जब युवती के साथ रेप करने में असफल हो गए तो गुस्साए युवकों ने पीड़िता को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं देर रात जब लोगों को इस घटना की जानकारी हुई तब गुस्साए पड़ोसियों ने आरोपी युवक शनि की कार में पथराव करना शुरु कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी पुर्वी अनुराग आर्या ने लोगो को शांत कराया। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए रात में ही एक टीम का गठन कर दिया।

फिलहाल इस संबंध में एसपी अनुराग आर्या ने कहा कि आरोपी सनी उसी मोहल्ले में पीड़िता के घर के सामने रहता है। इनके मुताबिक आरोपी के घर पर बर्थडे पार्टी किए जाने की भी बात सामने आई है। जिसमें ये छात्रा भी शामिल हुई थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!