अमेठीः ट्रक और मैजिक लोडर की जबरदस्त टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत

You Are Here
अमेठीः ट्रक और मैजिक लोडर की जबरदस्त टक्कर, 4 की दर्दनाक मौतअमेठीः ट्रक और मैजिक लोडर की जबरदस्त टक्कर, 4 की दर्दनाक मौतअमेठीः ट्रक और मैजिक लोडर की जबरदस्त टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत

अमेठीः अमेठी जिले के एनएच 56 पर स्थित थाना क्षेत्र शिवरतनगंज के अशरफपुर गांव के पास मैजिक लोडर व ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक व क्लीनर घटना के बाद मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गए। एक्सीडेंट में मैजिक लोडर के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानवरों का चारा लादकर जा रहा था ट्रक
जानकारी के अनुसार मैजिक लोडर लखनऊ से सुल्तानपुर जा रही थी, वहीं बी.एच.ई.एल. में एक ट्रक जानवरों का चारा लादकर मुरादाबाद जा रहा था। नेशनल हाईवे पर अशरफपुर गाँव के पास अभी दोनों वाहन पहुंचे थे ही कि आमने-सामने से दोनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। मैजिक में सवार 4 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई।

परिजनों ने दर्ज कराया मामला
फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतकों के परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

चालक की तलाश में जुटी पुलिस
इस बाबत चौकी प्रभारी प्रेमचंद्र ने बताया कि मृतकों के परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के विरुद्ध मुक़दमा पंजीकृत कर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You