Subscribe Now!

घरेलू कलह से तंग आकर महिला सिपाही उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होश

  • घरेलू कलह से तंग आकर महिला सिपाही उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होश
You Are Here
घरेलू कलह से तंग आकर महिला सिपाही उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होशघरेलू कलह से तंग आकर महिला सिपाही उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होशघरेलू कलह से तंग आकर महिला सिपाही उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होश

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दिलदहला देने एक वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला सिपाही ने घरेलू कलह से तंग आकर जहर खा लिया। महिला सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक मामला अमीपुर नांगोला इलाके का है। यहां की निवासी एक महिला सिपाही सुषमा कश्यप मुजफ्फरनगर की पुलिस लाइन में तैनात है। वहीं महिला सिपाही का पति भी यूपी पुलिस में तैनात हैं। जो कि कानपुर के फतहगढ़ में तैनात है। वहीं आस पड़ोस से पूछने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हुआ था। जिससे आहत होकर महिला सिपाही ने जहर खा लिया।

इसके बाद महिला सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। इस मामले पर डीएसपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। पीड़ित की तहरीर आने पर ही कार्रवाई की जाएगी। 


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन