चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

  • चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
You Are Here
चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थेचोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थेचोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

लखनऊः लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने 3 वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद करने का दावा किया है। पकड़े गए 4 लूटेरों का एक साथी भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए शातिरों के कब्जे से 2 अवैध तमंचे भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी इटौंजा चंद्रभान सिंह ने बताया कि पुलिस टीम में उपनिरीक्षक गणेश तिवारी, कांस्टेबल फरीद अहमद, गौरव त्यागी, नृपेंद्र कुमार और जीप चालक पारसनाथ पांडेय अपराधियों की तलाश में वाहन चेकिंग कर रहे थे। पुलिस टीम उसरना चौराहे पर पहुंची तो मुखबिर ने सूचना दी कि जिन मोटरसाइकिल चोरों की आप तलाश कर रहे हैं वह लोग जो मोटरसाइकिल पर बैठकर इटौंजा से आ रहे हैं।

इस सूचना पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मुखबिर के इशारे के आधार पर बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया। पुलिस देख दोनों बाइक सवार गाड़ी को पीछे मुड़कर भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर के 3 अपराधियों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम विशाल पुत्र राजाराम, अंकुर पुत्र शिवचरण निवासी ग्राम लौहंगपुर और विक्रम रावत पुत्र लक्ष्मण निवासी ग्राम ढीलवासी अमानीगंज इटौंजा बताया।

शातिरों ने बताया कि उनका एक साथी हर्षित शुक्ला उर्फ शिवम पुत्र राम सागर निवासी गैस एजेंसी के पास कस्बा इटौंजा भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर 2 अन्य चोरी की बाइक बरामद की हैं। इसके अलावा दो 315 बोर के तमंचे और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!