युवाओं को नशे की लत लगाकर मोटी रकम एेंठती थी ये महिलाएं, गिरफ्तार

  • युवाओं को नशे की लत लगाकर मोटी रकम एेंठती थी ये महिलाएं, गिरफ्तार
You Are Here
युवाओं को नशे की लत लगाकर मोटी रकम एेंठती थी ये महिलाएं, गिरफ्तारयुवाओं को नशे की लत लगाकर मोटी रकम एेंठती थी ये महिलाएं, गिरफ्तारयुवाओं को नशे की लत लगाकर मोटी रकम एेंठती थी ये महिलाएं, गिरफ्तार

बुलंदशहरः अक्सर आपने नशा बेचते तस्करों के किस्से सुने होंगे। लेकिन बुलंदशहर में पुलिस ने 3 एेसी महिलाओं को पकड़ा है, जो अपने महंगे शौंकों को पूरा करने के लिए युवाओं को नशे का आदी बनाकर लाखों रुपए एेंठती थी। बता दें बुलंदशहर पुलिस बीते 3 दिनों में ताबड़तोड़ छापेमारी करती हुई 7 तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है।

बता दें कि पुलिस ने इनके पास से 8 किलो नशीला पर्दाथ भी बरामद किया हैं। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 4 लाख रुपए कीमत बताई जा रही हैं। वहीं, एसएसपी का कहना है कि जल्दी ही इस पूरे गिरोह को जिले से खत्म कर दिया जाएगा।

दरअसल कोतवाली नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मौहल्ला फैसलाबाद से 3 महिलाओं को अरेस्ट किया हैं। महिलाओं के पास से 8 किलो गांजा बरामद हुआ हैं। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि उन्होंने मॉर्निंग वॉक के दौरान नशा करते 2 युवकों को देखा था। जब से इस नशे को खत्म करने की बीड़ा उठा लिया।

उन्होंने बताया कि पिछले 3 दिनों में नशे के गिरोह को तोड़ने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था और अब जाकर सफलता हाथ लगी हैं। उन्होने बताया कि कोतवाली नगर पुलिस ने 6 किलो गांजे के साथ 3 तस्करों को अरेस्ट किया था।

एसएसपी ने बताया कि जनपद में नशे का कारोबार पिछले काफी लम्बे समय से चल रहा हैं। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में यह भी पता चला हैं कि ये नशे का समान राजस्थान के अलवर और आंध्र प्रदेश से लाकर बुलंदशहर एवं आस-पास के जनपदों में सप्लाई किया जा रहा है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!