योगीराज में बेखौफ बदमाश, फिल्मी अंदाज में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

  • योगीराज में बेखौफ बदमाश, फिल्मी अंदाज में दिया चोरी की वारदात को अंजाम
You Are Here
योगीराज में बेखौफ बदमाश, फिल्मी अंदाज में दिया चोरी की वारदात को अंजामयोगीराज में बेखौफ बदमाश, फिल्मी अंदाज में दिया चोरी की वारदात को अंजामयोगीराज में बेखौफ बदमाश, फिल्मी अंदाज में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

अलीगढ़ः यूपी सरकार भले ही प्रदेश में हो रहे जुर्म को लगातार कम करने की कोशिश कर रही हो लेकिन इसके बाद भी कुछ बेखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला अलीगढ़ का सामने आया है। जहां कुछ बेखौफ लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जब इससे भी उनका दिल नही भरा तो किराएदारों के घर में चोरी करने घुस गए और वहां भी जमकर लूटपाट की।

जानकारी के अनुसार मामला थाना सासनी गेट के विकास नगर इलाके का है। जहां गावेन्द्र राघव के एमआईजी मकान में चोरी के इरादे से 5 बदमाश घुस गए। जिन्होंने पहले तो परिजनों को बंधक बना लिया और फिर तमंचे के बल पर उनसे अलमारी की चाबी लेकर किसी रोक-टोक के जमकर लूटपाट की। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने एमआईजी मकान में रह रहे किराएदार को भी नहीं छोड़ा और लूटपाट के बाद आसानी से फरार हो गए।

पीड़ित परिजनों के मुताबिक बदमाश अपने साथ घर की अलमारियों में रखे लाखों की ज्वैलरी व नकदी लूट कर ले गए। पड़ोसियों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को देने के बाद फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पुलिस पहुंची। उन्होंने पीड़ित परिजनों से बदमाशों के बारे में जानकारी ली और घटना की जांच कर कार्रवाई कर रहे हैं।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!