बाहुबली अतीक अहमद के भाई की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और FIR

  • बाहुबली अतीक अहमद के भाई की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और FIR
You Are Here
बाहुबली अतीक अहमद के भाई की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और FIRबाहुबली अतीक अहमद के भाई की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और FIRबाहुबली अतीक अहमद के भाई की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और FIR

इलाहाबाद: बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ उर्फ खालिद अजीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक मो. अशरफ के खिलाफ पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज कर दी है। बता दें कि पुलिस ने पूर्व विधायक अशरफ पर ढाई लाख रुपए इनाम घोषित करने के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा है।

एसओ नागेश सिंह ने बताया कि मरियाडीह दोहरे हत्याकांड में अलकमा और जितेन्द्र की हत्या की गई थी। किसान नेता जितेन्द्र पटेल की हत्या में अशरफ की तलाश चल रही है। दोनों मुकदमों में पुलिस अशरफ के खिलाफ मुनादी की कार्रवाई कर चुकी है।

उनके घर पर नोटिस भेजा गया था और उनके परिजन को बताया गया था कि एक महीने के अंदर अशरफ कोर्ट में हाजिर हो जाएं नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। दोनों ही मुकदमों में अशरफ के हाजिर न होने पर और कोर्ट के आदेश को न मानने पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्या था मामला? 
गौरतलब है कि घटना 25 सितम्बर 2015 की है। धूमनगंज के मरियाडीह में बकरीद के दिन ग्राम प्रधान आबिद की बहन अल्कमा और उनके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोहरे हत्याकांड में आबिद की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। 


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!