शुगर फैक्ट्री में जबरदस्त धमाका, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 12 घायल

You Are Here
शुगर फैक्ट्री में जबरदस्त धमाका, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 12 घायलशुगर फैक्ट्री में जबरदस्त धमाका, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 12 घायलशुगर फैक्ट्री में जबरदस्त धमाका, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 12 घायल

पीलीभीत(विकास सक्सेना): पीलीभीत शहर में स्थित ललित हरी शुगर फैक्टरी में उस समय अफरातफरी मच गई, जब एकाएक फैक्ट्री के शुगर गोदाम में तेज लपटों के साथ धमाका हो गया। इस धमाके में 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। डीएम, एसपी मौके पर पूरी नजर बनाए हुए हैं।

जानकारी के अनुसार ललित हरी शुगर फैक्ट्री में शनिवार देर शाम जबरदस्‍त धमाका हुआ। धमाके के बाद गोदाम के पूरा ऑटोमेटिक सिस्टम और मीनार जमीदोज हो गई।डीएम मासूम अली सरवर ने बताया कि एक मजदूर पवन (25) की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य 5 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। धमाके में कुछ अन्य मजदूरों की मलबे में दबे होने की आशंका बनी हुई है। राहत बचाव कार्य अभी भी चल रहा है। हादसे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!