प्रदेश अध्यक्ष का अखिलेश पर वार, कहा- SP के पास कोई काम नहीं इसलिए राजनीति के काम कर रही

  • प्रदेश अध्यक्ष का अखिलेश पर वार, कहा- SP के पास कोई काम नहीं इसलिए राजनीति के काम कर रही
You Are Here
प्रदेश अध्यक्ष का अखिलेश पर वार, कहा- SP के पास कोई काम नहीं इसलिए राजनीति के काम कर रहीप्रदेश अध्यक्ष का अखिलेश पर वार, कहा- SP के पास कोई काम नहीं इसलिए राजनीति के काम कर रहीप्रदेश अध्यक्ष का अखिलेश पर वार, कहा- SP के पास कोई काम नहीं इसलिए राजनीति के काम कर रही

चंदौलीः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एंव चंदौली के सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने सपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी के शंहशाहपुर में बोली गई बातों की सराहना करते हुए अखिलेश यादव को राजनीति कम करने की हिदायत दी है।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने सपा पर शिंकजा कसते हुए कहा कि शंहशाहपुर में मोदी जी ने जो बात कही है, वह मोदी जी करेंगे। वह सही है और उनका कहने का आसय अलग है।

वहीं अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के पास और कोई काम नहीं है, इसलिए वह इन सब बातों में भी राजनीति करने का काम कर रही है। वहीं अयोध्या में राम जन्मभूमि के लिए लाए जा रहे पत्थरों पर जब पूछा गया तो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा उनकी पार्टी और केंद्र सरकार का स्पष्ट मत है कि मामला सर्वोच्च न्यायालय में विचाराधीन है और जो सर्वोच्च न्यायालय फैसला देगा पार्टी और सरकार उसको मानेगी।

इतना ही नहीं राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वो सिर्फ विदेश यात्रा करने में व्यस्त है उनके पास और कोई काम नहीं है। इसलिए मोदी पर अटैक करने में लगे हुए हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!