Subscribe Now!

2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी सपा, 17 को जनसमस्याओं को लेकर आंदोलन

You Are Here
2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी सपा, 17 को जनसमस्याओं को लेकर आंदोलन2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी सपा, 17 को जनसमस्याओं को लेकर आंदोलन2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी सपा, 17 को जनसमस्याओं को लेकर आंदोलन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी 17 जनवरी को जनसमस्याओं को लेकर सड़क पर उतरने की घोषणा की। इसके साथ ही 2019 में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सम्बन्ध में मैराथन बैठक भी की। इस बैठक में कार्यकर्त्ताओं से लोकसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कसने को कहा गया है।

राज्य विधानसभा के 2017 में सपा प्रत्याशियों, 2014 में लोकसभा प्रत्याशियों और संगठन के पदाधिकारियों की बैठक में 2019 की तैयारियों का खाका खींचा गया। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक में शामिल कार्यकर्त्ताओं से किसानों के साथ ही जनता की समस्याओं को जोरदार ढंग से उठाने की नसीहत दी। उन्होंने मतदाता सूचियों पर खासतौर से गौर करने के निर्देश दिए।

यादव ने कहा कि आगामी 17 जनवरी को पार्टी कार्यकर्त्ता आलू की बर्बादी, धान की खरीद में गड़बड़ी, खाद, बीज न मिलना, बिजली के दामों में बढ़ौत्तरी, गन्ना मूल्य का बकाया जैसे किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन