पेड़ से लटका मिला सपा नेता का शव, जेब से निकला सुसाइड नोट

Edited By ,Updated: 31 Jan, 2017 03:09 PM

sp leader  s body was found hanging from a tree  out of pocket suicide note

समाजवादी पार्टी की यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव का शव सुबह थाना सूरजपुर क्षेत्र के जुनपत गांव के पास एक पेड़ से लटका मिला।

नोएडा: समाजवादी पार्टी की यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव का शव सुबह थाना सूरजपुर क्षेत्र के जुनपत गांव के पास एक पेड़ से लटका मिला। उनकी जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ हैै। सुसाइड नोट में संजय नागर ने जिलाधिकारी और सपा के कई बड़े नेताओं को संबोधित करते हुए लिखा है कि उनकी मौत के बाद उनके बच्चों की परवरिश का ध्यान रखा जाए।

इस मामले में क्या कहना है परिजनों का?
नागर के परिजन और समर्थक इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं हैं। उनका आरोप है कि नागर की हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाया गया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि गांव इमलिया के रहने वाले संजय नागर का शव सुबह जुनपथ गांव के पास एक पेड़ पर लटका मिला।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लिया
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस को उनके कपड़ों में से कुछ पत्र मिले हैं जिनमें उन्होंने जिलाधिकारी एनपी सिंह, सपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार भाटी, नरेंद्र नागर समेत कई लोगों को संबोधित करते हुए लिखा है कि उनकी मौत के बाद उनके बच्चों की परवरिश का ध्यान रखा जाए। नागर के परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले नागर की उनके साथ व्यापार करने वाले लोगों से कहासुनी हुई थी।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!