सपा का जाेरदार हमला, कहा-धर्म के नाम पर अधर्म करती है बीजेपी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Sep, 2017 05:52 PM

sp faction attacked  says religion in the name of religion bjp

सपा के कैबिनेट मंत्री राम गोविंद चौधरी ने एक बार फिर बीजेपी पर  निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने 3 सालों में यूपी के विकास के लिए कोई काम नहीं किया...

कुशीनगरः सपा के कैबिनेट मंत्री राम गोविंद चौधरी ने एक बार फिर बीजेपी पर  निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने 3 सालों में यूपी के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। वहीं प्रदेश सरकार ने भी अभी तक कोई जनहित का काम नहीं किया। सिर्फ किसान के कर्जमाफी का ढिंढोरा ही पीट रही है।

कहा था किसानों का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन हुआ ये
नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी कुशीनगर के रामकोला जाते समय बस्ती में रूके।   वहीं विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा चुनाव के समय पीएम से लेकर तमाम मंत्रियों ने कहा था कि किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करेंगे, लेकिन इन्होंने अपने संकल्प पत्र में डाला की सभी लघु सीमांत किसानों का कर्जा माफ करेंगे। जब सरकार बन गई बजट पेश किया तो उन्होंने लघु सीमांत किया गया, और सभी शब्द को छोड़ दिया।

यूपी की कानून व्यवस्था बद से बदतर
राम गोविन्द ने कहा कि चुनाव के समय में बीजेपी ने एक नारा दिया था 'न गुण्डा राज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार' लेकिन मेरा मानना है कि 6 महीने में जो कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति है। हिन्दुस्तान के किसी भी प्रदेश में इतनी खराब कानून व्यवस्था कभी नहीं थी। वहीं सपा के द्वारा कराए गए कामों की जांच के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा की जनता ने सरकार बनाई है काम करने के लिए जांच के लिए पहले से एजेंसिया हैं,ये सिर्फ जांच में उलझे हैं कोई काम नहीं कर रहे हैं।

अखिलेश यादव की छवि सभी मुख्यमंत्री से सबसे ईमानदार 
मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव की छवि देश के किसी भी मुख्यमंत्री से सबसे ईमानदार छवि उभरकर आई है, इसलिए बीजेपी जांच का बहाना ले करके इनको दागदार बनाना चाहती है, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

धर्म के नाम पर अधर्म करती है भाजपा
गोविन्द चौधरी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की देश के कण-कण में धर्म है, धर्म के साथ जो अधर्म करता है। उस देश में आफत विपत्ती सब आती है। भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर अधर्म करती है और जब धर्म के नाम पर अधर्म होगा तो प्रकृत और धर्म दोनों कोपित होंगे। हिन्दुस्तान में जितनी रेल दुर्घटनाएं साल भर में हुई हैं रेलवे के इतिहास में इतनी कभी नहीं हुई।

विपत्ति से बचने के लिए जनता काे केंद्र सरकार काे हटाना हाेगा
भयंकर बाढ़ से हुई बच्चों की मौत, भयंकर ट्रेन की दुर्घटना, महाराष्ट्र, उड़ीसा में भयंकर अकाल, जब तक भारतीय जनता पार्टी केन्द्र और प्रदेश में रहेगी,तो ये सारी आफत व विपत्ति जनता को झेलनी पड़ेगी, इसलिए अगर जनता चाहती है की दैवीय कोप से बचना है, अकाल, बाढ़, बच्चों की मौत, एक्सीडेंट से बचना है तो जितना जल्दी हो सके भारतीय जनता पार्टी की सरकार को केन्द्र से हटाना ही पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!