शिवपाल से सियासी गठबंधन की संभावना से BSP का इंकार

Edited By ,Updated: 21 Feb, 2017 12:05 PM

shivpal bsp rule out the possibility of a political alliance

बहुजन समाज पार्टी ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से किसी सियासी गठजोड़ की संभावना से इंकार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुमराह करने के लिए शिवपाल के बसपा से संपर्क में होने की बात कहते हैं।

बलिया:बहुजन समाज पार्टी ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से किसी सियासी गठजोड़ की संभावना से इंकार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुमराह करने के लिए शिवपाल के बसपा से संपर्क में होने की बात कहते हैं। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शिवपाल को अपने दल के टिकट से चुनाव लड़ाते हैं तथा शिवपाल को वोट देते हैं। फिर गुमराह करने के लिए शिवपाल के बसपा के सम्पर्क में होने की बात कहते हैं। उन्होंने सपा पर तीखे हमले करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार बलात्कारियों और अपराधियों को संरक्षण देती है। मिश्र ने दावा किया कि चुनाव के 3 चरणों में बसपा के अव्वल होने के संकेत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं।

शिवपाल के प्रति नरम मायावती
सवाल यह है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश के नाराज चाचा शिवपाल के प्रति नरम रुख क्यों अपनाया हुआ है। अपने भाषणों में मायावती यादव परिवार में छिड़े झगड़े को लेकर जब भाषण देती हैं तो हमेशा शिवपाल को पीड़ित के तौर पर दर्शाती हैं और उनके प्रति संवेदना जताती हैं। मायावती के अनुसार शिवपाल ने परिवार के लिए जीवन समर्पित किया। पार्टी खड़ी करने में कड़ी मेहनत की। इसके बावजूद उनके भतीजे अखिलेश ने उनका अपमान किया है। यह हैरानी वाली बात है कि मायावती मुलायम परिवार के किसी सदस्य के प्रति सहानुभूति जता रही हैं क्योंकि 1993 के गैस्ट हाऊस कांड में जो कुछ भी हुआ वह किसी से छुपा नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!