हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने के लिए बेड के नीचे घुसी लड़कियां

You Are Here
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने के लिए बेड के नीचे घुसी लड़कियांहाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने के लिए बेड के नीचे घुसी लड़कियांहाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने के लिए बेड के नीचे घुसी लड़कियां

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर में डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच ने होटलों में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। दरअसल क्राइम ब्रांच द्वारा रेलवे स्टेशन रोड स्थित 2 होटलों पर छापेमारी की गई थी। जिसके चलते टीम ने अनैतिक कार्यो में लिप्त होटलों के कमरों से आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया। वहीं क्राइम ब्रांच ने मौके से होटल मालिक समेत कई कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है।
               PunjabKesari
क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी आलोक शर्मा और सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि होटल आनंद और रॉयल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस सूचना पर महिला थानेदारों और फोर्स के साथ अचानक छापेमारी की गई। पुलिस को अचानक होटल में पहुंचा देख वहां अफरा-तफरी मच गई। कुछ जोड़े निकल कर भागने की कोशिश करने लगे, कुछ बेड पर ही आपत्तिजनक हालत में मिले। जबकि कुछ बाथरूम में घुस गए। पुलिस ने सभी को कपड़े ठीक करने का मौका दिया, बाद में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।
                PunjabKesari
80 हजार का मोबाइल किया बरामद 
सीओ ने बताया कि होटल आनंद से पुलिस को एक राइफल भी मिली है। पुलिस ने दोनों होटलों के मालिक, मैनेजर और स्टाफ को भी अरेस्ट किया है। उनसे पूछताछ चल रही है। लड़के-लड़कियों के पास से कीमती मोबाइल बरामद हुए हैं। एक लड़की के पास से करीब 80 हजार रुपए का मोबाइल सेट बरामद हुआ है।
                PunjabKesari
होटल को सील करने के लिए होगी कार्रवाई 
होटल का मैनेजर मालिकों के इशारे पर एक घंटे रुकने का 1500 रुपए चार्ज लेता था। होटल से जो लड़कियां पकड़ी गई हैं, उनमें से ज्यादातर कॉलेज जाने वाली हैं। कुछ लड़कियां हिंदू हैं, फिर भी उनके पास से बुर्का मिला है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। जोड़ों की संख्या 10 है। होटल को सील कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !