बहू ने लगाए एेसे गंभीर आरोप, अधेड़ पति-पत्नी ने खाया जहर

  • बहू ने लगाए एेसे गंभीर आरोप, अधेड़ पति-पत्नी ने खाया जहर
You Are Here
बहू ने लगाए एेसे गंभीर आरोप, अधेड़ पति-पत्नी ने खाया जहरबहू ने लगाए एेसे गंभीर आरोप, अधेड़ पति-पत्नी ने खाया जहरबहू ने लगाए एेसे गंभीर आरोप, अधेड़ पति-पत्नी ने खाया जहर

इलाहाबादः इलाहाबाद के मिर्जापुर में बहू से अवैध संबंध के शक में बीती रात अधेड़ पति और पत्नी में विवाद हो गया। दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति को गंभीर स्थिति में मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के हलिया थाना क्षेत्र के बरबसा राजा गांव की है।

बरबसा राजा गांव निवासी भोलानाथ(60) व उनकी पत्नी भोलनी(55) के दो पुत्र हैं। दोनों की शादी हो गई है। बड़ा पुत्र राजकुमार अपनी पत्नी के साथ माता-पिता व भाई से अलग रहता है। छोटा पुत्र दिनेश हैदराबाद में नौकरी करता है। उसकी पत्नी सास-ससुर के साथ गांव में रहती है। सास और बहू में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर अकसर झगड़ा होता था। गांववालों के मुताबिक सास भोलनी को अपने पति के आचरण को लेकर शक था। यही वजह थी कि भोलनी बहू और पति से अलग रहती थी।

बीती रात तीनों अलग-अलग भोजन करने के बाद सोने के लिए जब चारपाई के पास पहुंचे तो किसी बात को लेकर भोलानाथ का पत्नी से विवाद हो गया। दोनों ने गुस्से में जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद दोनों की हालत खराब हो गई और सरिता की सूचना पर उसका जेठ राजकुमार मौके पर पहुंचा। मां भोलनी की मौत हो चुकी थी, वहीं पिता भोलनाथ तड़प रहा था।

उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी और पिता को एक वाहन से लेकर मण्डलीय अस्पताल चला आया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ड्रमंडगंज चौकी प्रभारी धनंजय पाण्डेय ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि अभी तक उन्हें किसी भी तरह की तहरीर नहीं मिली है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You