सिक्योरिटी गार्ड बना हैवान: मासूमों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, 2 की दर्दनाक मौत

You Are Here
सिक्योरिटी गार्ड बना हैवान: मासूमों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, 2 की दर्दनाक मौतसिक्योरिटी गार्ड बना हैवान: मासूमों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, 2 की दर्दनाक मौतसिक्योरिटी गार्ड बना हैवान: मासूमों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, 2 की दर्दनाक मौत

एटाः यूपी के एटा में एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां महज जरा सी बात पर एक सिक्योरिटी गार्ड ने 3 मासूमों को अपनी गोली का निशाना बना डाला। जिसमें 2 मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जसरथपुर थानाक्षेत्र के गांव देवतरिया का है। जहां एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करने वाला सुरेंद्र सिंह इस गांव में आया। वह गांव में शराब पीने के लिए बैठ गया। उसने पास ही खेल रहे बच्चों से पीने के लिए पानी मांगा। बच्चों के पानी देने से मना करने पर सुरेंद्र को गुस्सा आ गया। उसने अपनी बंदूक उठाकर बच्चों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

इस फायरिंग में गांव के रहने वाले इदरीश की बेटी गुलफ्सां और बेटे शान मोहम्मद को गोली लगने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीसरी बच्ची सोनी पुत्री महमूद गोली लगने से घायल हो गई जिसका उपचार चल रहा है।

सूचना मिलते ही अपनी फोर्स के साथ सीओ भी मौके पर पहुंच गए। गोली मारने के बाद सुरेंद्र भागने लगा कि तभी ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और जमकर पिटाई कर की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी की बंदूक भी जब्त कर ली गई है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!