टोल टैक्स की आड़ में 'चिकन चंगेजी' का बिल पास कराते रोडवेज कंडक्टर

  • टोल टैक्स की आड़ में 'चिकन चंगेजी' का बिल पास कराते रोडवेज कंडक्टर
You Are Here
टोल टैक्स की आड़ में 'चिकन चंगेजी' का बिल पास कराते रोडवेज कंडक्टरटोल टैक्स की आड़ में 'चिकन चंगेजी' का बिल पास कराते रोडवेज कंडक्टरटोल टैक्स की आड़ में 'चिकन चंगेजी' का बिल पास कराते रोडवेज कंडक्टर

मेरठः प्रशासन के सरकारी अधिकारी घोटाले करने में तो माहिर है हीं, अब इनका नया रुप देखने को मिला। जहां कंडक्टर रोडवेज की बसों में टोल की पर्चियों के नाम पर खाने-पीने का बिल भी पास करा रहें है। जिसका खुलासा क्षेत्रीय प्रबंधक ने तब किया जब कंडक्टर ने टोल के बिल बताते हुए "चिकन चंगेजी" का बिल पास करा लिया।

दरअसल अचानक जब क्षेत्रीय प्रबंधक ने कंडक्टरों के बिलों की जांच कराई तो इस पूरे मामले का खुलासा हो गया। अधिकारियों की माने तो रोडवेज की बस में सवार कंडक्टर ने टोल टैक्स के नाम पर मिलने वाली पर्ची बताते हुए रेस्टोरेंट का बिल पास करा लिया। इस खाने-पीने के बिल में चिकन चंगेजी कोल्डड्रिंक समेत 270 रुपए के सामान था। जिसे टोल टैक्स बताकर रोडवेज के बाबू ने बिल पास भी कर दिया।

वहीं इस मामले का खुलासा होने पर विभाग की खांसी किरकिरी हुई है। क्षेत्रीय प्रबंधक ने आरोपी कंडक्टर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। साथ ही बिल पास करने वाले की भी जांच की जाएगी।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!