Subscribe Now!

मौत बनकर आई रोडवेज बसः बाइक को मारी टक्कर, लेखपाल की मौत एक घायल

You Are Here
मौत बनकर आई रोडवेज बसः बाइक को मारी टक्कर, लेखपाल की मौत एक घायलमौत बनकर आई रोडवेज बसः बाइक को मारी टक्कर, लेखपाल की मौत एक घायलमौत बनकर आई रोडवेज बसः बाइक को मारी टक्कर, लेखपाल की मौत एक घायल

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब बुधवार सुबह तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक बाइक पर सवार 2 लोगों को पीछे से ठोकर मार कर कुचल दिया। इतना ही नहीं हादसे के बाद भाग रही रोडवेज बस के नीचे बाइक फंस जाने के कारण बाइक और रोडवेज बस में आग लग गई। वहीं दोनों जलकर खाक हो गई। हादसे में बाइक पर सवार महिला लेखपाल की मौत हो गई जबकि उनका एक साथी घायल है। जिससे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesariजानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक घटना लखनऊ रोड पर कोतवाली देहात के अंतर्गत नयागांव की हैं। लखनऊ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने सड़क पर आगे चल रहे बाइक पर सवार 2 लोगों को पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे के बाद रोडवेज बस के चालक ने मौके से भागने का प्रयास किया। जिसमें रोडवेज बस के नीचे बाइक फंस गई है और करीब सौ मीटर जमीन में रगड़ने के बाद बाइक में और बाइक के बाद रोडवेज बस ने भी आग पकड़ ली । बस में आग लगी देखकर बस ड्राइवर ने बस रोकी और बस पर सवार सारे यात्री उतर और ड्राइवर मौके से भाग निकले। 
PunjabKesari
लेखपाल की मौके पर मौत 
कुछ ही देर में बाइक और रोडवेज बस जलकर खाक हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर जल रही बस की आग को काबू में किया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। हादसे में बाइक पर सवार संडीला तहसील में तैनात लेखपाल रंजना अवस्थी की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि उनको लेकर बाईक से आ रहा युवक घायल हो गया। जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन