रिटायर्ड कर्नल का बेटा निकला शराब तस्कर, सरगना समेत 7 गिरफ्तार

  • रिटायर्ड कर्नल का बेटा निकला शराब तस्कर, सरगना समेत 7 गिरफ्तार
You Are Here
रिटायर्ड कर्नल का बेटा निकला शराब तस्कर, सरगना समेत 7 गिरफ्ताररिटायर्ड कर्नल का बेटा निकला शराब तस्कर, सरगना समेत 7 गिरफ्ताररिटायर्ड कर्नल का बेटा निकला शराब तस्कर, सरगना समेत 7 गिरफ्तार

मेरठः मेरठ के परतापुर पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के बड़े गैंग का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। इस गैंग के कुल 7 आरोपियों को पुलिस ने लाखों रुपए की ‌अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस धंधे से जुड़े रिटायर्ड कर्नल के बेटे को भी शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड कर्नल का बेटा विक्रम उर्फ विक्की भी इस गिरोह का मुख्य सरगना है।

वहीं पुलिस ने इस गैंग के पास से 463 पेटी अ‌वैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किए गए अ‌वैध शराब तस्करों ने बताया कि वो यूपी के अलावा हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश से शराब लाते थे और उसे पश्चिमी यूपी और उत्तराखण्ड में खपाते थे।

इस गिरोह का सरगना मेरठ का रहने वाला मंगलसैन है। मंगलसैन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने 7सदस्यों को तो गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है। बता दें, कि सरगना मंगलसैन के उपर आबकारी विभाग की तरफ से कुल 16 मुकदमें दर्ज हैं।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You