मेरठ में बदमाशों का कहर, एक साथ 4 घरों को बंधक बनाकर की लूटपाट

  • मेरठ में बदमाशों का कहर, एक साथ 4 घरों को बंधक बनाकर की लूटपाट
You Are Here
मेरठ में बदमाशों का कहर, एक साथ 4 घरों को बंधक बनाकर की लूटपाटमेरठ में बदमाशों का कहर, एक साथ 4 घरों को बंधक बनाकर की लूटपाटमेरठ में बदमाशों का कहर, एक साथ 4 घरों को बंधक बनाकर की लूटपाट

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीती रात आधा दर्जन बदमाशों ने एक साथ 4 घरों में डकैती की घटना को अंजाम दे दिया। मामले में पुलिस जल्द ही खुलासे का दावा कर रही है।

जानकारी के अनुसार मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के शोल्दा गांव में जहां बदमाशों ने बीती रात कई घरों को अपना निशाना बनाया। लोगों ने बताया कि गांव में बदमाश जंगल के रास्ते से एक घर में दाखिल हुए। यहां हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बना लिया और लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिए।

इसके बाद इन्होंने पड़ोस के घर पर धावा बोला, यहां भी इन्होंने हथियारों के बल पर परिजनों को बंधक बनाया और 20 हजार रुपए की दवाइयां लूट लीं। पूरी रात बदमाश बेधड़क घटना को अंजाम देते रहे। एक-एक कर इन्होंने 4 घरों को निशाना बनाया। डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से फरार हो गए।

वहीं आज सुबह घटना का पता लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में एएसपी देहात श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी के मु​तबिक आधा दर्जन बदमाश थे, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया। मौके पर सर्विलांस टीम भेजी गई है। मामले में पुलिस को लीड मिली है, जिसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !