UP: रागिनी के घर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, बोले- दर‍िंदों को मिलेगी सख्त सजा

  • UP: रागिनी के घर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, बोले- दर‍िंदों को मिलेगी सख्त सजा
You Are Here
UP: रागिनी के घर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, बोले- दर‍िंदों को मिलेगी सख्त सजाUP: रागिनी के घर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, बोले- दर‍िंदों को मिलेगी सख्त सजाUP: रागिनी के घर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, बोले- दर‍िंदों को मिलेगी सख्त सजा

बलियाः यूपी के बलिया में बीते मंगलवार 12वीं की छात्रा राग‍िनी दुबे की मनचलों द्वारा सरेराह चाकूओं से गोद-गोद कर हत्या कर दी गई। वहीं इस मामले में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मृतक छात्रा के परिजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों की सुरक्षा का भी ख्याल रखेंगे
श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस घटना के प्रति सख्त हैं। क‍िसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। हमारी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 8 घंटे के भीतर फरार 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। साथ ही परिजनों की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

वहीं परिजनों द्वारा फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराने की मांग पर उन्होंने कहा, इसके लिए सरकार पहल करेगी। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ज‍िन आरोप‍ियों ने राग‍िनी की हत्या की है, वो अपराधी नहीं, बल्क‍ि दर‍िंदे कहे जाएंगे। वहीं दोष‍ियों को कड़ी से कड़ी सजा द‍िलाई जाएगी, ताक‍ि फिर कोई ऐसी घटना करने की हिम्मत न कर सके।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You