एंटी रोमियो अभियान की आड़ में रामपुर की पुलिस कर रही पैसों की वसूली

Edited By ,Updated: 26 Mar, 2017 11:22 AM

rampur police recovering money under the guise of anti romeo campaign

जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रदेश में एंटी रोमियो अभियान चलाया है। वहीं....

रामपुरः जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रदेश में एंटी रोमियो अभियान चलाया है। वहीं रामपुर पुलिस इस अभियान की आड़ में पैसों की वसूली करने में जुटी हुई है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो चुका है। बता दें कि सपा नेता आज़म खान ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पुलिस अभियान की आड़ में कर रही अवैध वसूली
उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत के बाद सत्ता में आई बीजेपी सरकार और प्रदेश में योगी के सीएम बनते ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो टीमो का गठन किया गया है। जिसके चलते जिलो में रोमियो के खिलाफ अभियान चला उनको सबक सिखाया जा रहै है, लेकिन रामपुर में पुलिस ने एंटी रोमियो अभियान की आड़ में वसूली करनी शुरू कर दी है। जिसका एक पीड़ित युवक ने दावा भी किया है। पीड़ित का कहना है कि  उसको और उसकी भतीजी को रामपुर पुलिस ने अटरिया चौकी के पास पकड़ा और 5 घण्टे बाद 5000 रुपए लेकर छोड़ा है। बता दें कि इस पूरे मामले की वीडियो भी वायरल हो चुकी है।

पैसे लेकर छोड रही पुलिसः आजम खान
मामला सामने आने सपा नेता आज़म खान ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि मैंने सूना है कि इस अभियान के नाम पर पुलिस बेवजह लोगों को परेशान कर रही है। अब तो भाई बहन भी एक साथ नहीं बैठ सकते। उन्होंने इस मामले में सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कहां पकड़ रही पुलिस पैसे लेकर छोड़ दे रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!