कार लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक की मौत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Dec, 2017 10:18 AM

raiders fleeing car encounter police killing one

शहर में शुक्रवार देर रात कार लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई....

अलीगढ़ः शहर में शुक्रवार देर रात कार लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई जबकि अन्य 2 फरार होने में सफल हो गए। फिलहाल उनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

दरअसल, घटना अकराबाद इलाके के नानऊ पुल की है। मृतक बदमाश की पहचान रमजानी के रूप में हुई है। हरिद्वार के मंगलौर का रहने वाले रमजानी पर सहारनपुर में 50 हजार और उत्तराखंड में 25 हजार का इनाम घोषित है।

वहीं इस मामले में एसएसपी राजेश पांडे ने बताया कि बदमाश कार लूटकर भाग रहे थे। इसी सूचना पर उनकी घेराबंदी की गई। जब जसरथपुर में बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसके चलते पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को ढेर हो गया।

साथ ही इस फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर और एक बदमाश को भी गोली लगी।लेकिन बदमाश ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। मृतक की जेब से मुकदमों की तारीख की पर्ची मिली हैं। जिसके आधार पर रमजानी पर करीब 18 मुकदमें दर्ज है, जिसमें डकैती, हत्या, लूट के मुकदमें शामिल है। वहीं मृतक के पास से कारबाइन बरामद की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!