प्रेम पर घरवालाें का पहराः दुखी प्रेमी-प्रेमिका ने लगाई फांसी

Edited By ,Updated: 06 May, 2017 04:36 PM

prem gharwalanera guard unhappy lovers hanging hanging

प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक प्रेमी जोड़ा इस तरह अपनी जिंदगी की जंग हार जाएगा शायद ही किसी ने सोचा हो.....

संभलः प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक प्रेमी जोड़ा इस तरह अपनी जिंदगी की जंग हार जाएगा शायद ही किसी ने सोचा हो। प्यार की कसमें खाने वाले ये दोनों प्यार में जी नहीं पाए तो मौत को गले लगा लिया। परिवार वालों ने दोनों का मिलना-जुलना क्या बंद करवाया, दोनों फांसी के फंदे पर ही झूल गए। दोनों ‌में पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। दोनों एक साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके थे लेकिन परिजन शादी नहीं होने देना चाहते थे।

दोनों प्रेमी युगल करना चाहते थे शादी, परिजन नहीं थे तैयार 
दरअसल परिजनों ने युवती की शादी की तैयारी शुरू कर दी थी। ऐसे में दोनों ने एक दिन पहले ही फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। ये मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। युवती और युवक की दो साल पहले मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में नजदीकी बढ़ी तो मामला प्रेम तक पहुंच गया। कुछ दिनों में ही दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खा ली और दोनों शादी करने चाहते था। दोनों की बिरादरी एक थी और रहने वाले भी दोनों एक ही गांव के थे। ऐसे में दोनों परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे।

दोनों ने एक ही समय लगा ली फांसी
मामला बढ़ा तो ‌परिजनों ने युवती के बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी और शादी करने के लिए लड़के की तलाश शुरू कर दी। बताया जाता है कि शनिवार को युवती की गोद भरी जानी थी। जबकि युवती इस शादी का विरोध कर रही थी। शुक्रवार को दोनों के परिजन खेतों पर काम करने के लिए गए हुए थे। तभी युवती और युवक में फोन पर बात हुई। दोनों ने एक साथ मौत को गले लगाने का निर्णय ले लिया। युवक और युवती ने अपने-अपने घर पर कमरे में जाकर फांसी का फंदा तैयार किया और झूल गए।

घंटों बाद जब ‌‌परिजन खेत से लौटे तो फांसी के फंदे झूलते हुए देख दंग रह गए। परिजनों ने दोनों को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। लोगों की माने तो इस मामले की जानकारी पुलिस तक भी पहुंच गई थी, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने से बचती हुई नजर आई। लोगों ने बताया कि युवक की अंतिम शव यात्रा को लोगों ने जाते हुए देखा है लेकिन युवती के शव का कोई भी गवाह सामने नहीं आया है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!