मुरादाबाद: यहां लोगों ने घरों के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, नहीं मिल रहे खरीदार

  • मुरादाबाद: यहां लोगों ने घरों के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, नहीं मिल रहे खरीदार
You Are Here
मुरादाबाद: यहां लोगों ने घरों के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, नहीं मिल रहे खरीदारमुरादाबाद: यहां लोगों ने घरों के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, नहीं मिल रहे खरीदारमुरादाबाद: यहां लोगों ने घरों के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, नहीं मिल रहे खरीदार

मुरादाबादः मुरादाबाद जिले में शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा। यहां के नाराज 50 से ज्यादा परिवारों ने अपने मकान को बेचने का फैसला किया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि मोहल्ले में शराब की 2 दुकाने खुलने से दिन-भर शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है।

घरों के बाहर शराब की दुकानें बनी समस्या
वहीं मोहल्ले में महिलाओं और बच्चियों को घर से निकलना मुश्किल हो गया है। शराबियों के दिन-भर उत्पात मचाने से मोहल्ले में हर दिन झगड़ा होना आम बात हो गई है। यहां के लोगों द्वारा कई बार पुलिस और प्रशासन से शराब की दुकान हटाने को लेकर ज्ञापन भी दिया गया। इसके बावजूद प्रशासन ने शराब की दुकान नहीं हटवाई।

परेशान लोग मकान बेचने को मज़बूर
लगातार विरोध कर रहे लोगों ने अब अपने घर बेचकर मोहल्ला छोड़ने और पलायन करने का दावा किया है। मोहल्ले के पचास से ज्यादा घरों के बाहर लोगों ने 'यह मकान बिकाऊ है' के बोर्ड लगाकर सस्ते दामों में मकान बेचने का निर्णय लिया है।

शराबियों का गाली ग्लोच, नहीं मिल रहा खरीदार
दरअसल मोहल्लें में लोगों के घरों के आगे दिन-भर शराबियों द्वारा गन्दगी करना और गाली गलौच करने के चलते मोहल्ले में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।वहीं, दिन-भर शराबियों के उत्पात से परेशान मोहल्लेवासी अपने मकानों को निर्धारित कीमतों से भी कम कीमत में बेच रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि मकान बेचने को तैयार लोगों को शराबियों के चलते कोई खरीदार भी नहीं मिल रहा है।

वहीं प्रशासन के मुताबिक शराब की दुकान को हटाने को लेकर कोई शासनादेश जारी नहीं है, लिहाजा शराब की दुकान हटाना सम्भव नहीं है। कैमरे पर कुछ भी कहने से इंकार कर रहे अधिकारी इसे लोगों का विरोध प्रदर्शन का तरीका बता रहे हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !