पिता की मांग पर महीने पहले दफ्नाएं बच्चे के शव का होगा पोस्टमार्टम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Oct, 2017 11:47 AM

post mortem of father  s dead body on the father  s demand

मेरठ में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बाप ने महीने पहले मरे अपने बेटे की हत्या का इल्जाम पत्ती पर लगाया है। उसका कहना है कि...

मेरठः मेरठ में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बाप ने महीने पहले मरे अपने बेटे की हत्या का इल्जाम पत्ती पर लगाया है। उसका कहना है कि पत्नी और उसके मायके वालों ने मिलकर मेरे बेटे को बेरहमी से मारा है। वहीं पिता की तहरीर पर मजिस्ट्रेट ने कब्र खुदवाकर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दें इस्लामाबाद निवासी शाहबाज(पिता) खराद का काम करता है। शाहबाज के अनुसार उसकी शादी वर्ष 2016 में आयशा से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही आयशा उससे अलग रहने की बात करती थी। बीती 27 फरवरी को आयशा ने एक पुत्र को जन्म दिया। जिसके बाद आयशा 7 माह के मासूम अकदस को लेकर अपने मायके चली गई।

बीती 27 सितंबर को शाहबाज के ससुराल वालों ने उसे कॉल करके बताया कि उसके पुत्र अकदस की बीमारी के चलते मौत हो गई है और मासूम के शव को बाले मिलां कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। कुछ दिन पूर्व शाहबाज ने लिसाड़ीगेट थाने में तहरीर देते हुए अपनी पत्नी आयशा, उसके भाई इमरान और अपनी सास पर अपने मासूम पुत्र की हत्या का आरोप लगाया।

जिसके बाद डीएम के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह, सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला और लिसाड़ीगेट पुलिस की मौजूदगी में बाले मिंया कब्रिस्तान स्थित कब्र खोदकर मासूम अकदस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!