बाहुबली अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर के बेटों पर पुलिस की बड़ी कारवाई, भेजा जेल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Feb, 2018 12:07 PM

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर गुलफ़ूल प्रधान के बेटों पर पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। पुलिस ने गुलफूल प्रधान के 2 बेटों के साथ एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि तीनों पर भूमाफिया के तहत कारवाई की गई हैं। इन...

इलाहाबादः बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर गुलफ़ूल प्रधान के बेटों पर पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। पुलिस ने गुलफूल प्रधान के 2 बेटों के साथ एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि तीनों पर भूमाफिया के तहत कारवाई की गई हैं। इन तीनों पर किसान और आम आदमी की जमीन पर जबरन कब्जा करने और बेचने के अलावा उन्हें धमकाने का आरोप है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला इलाहाबाद जनपद के धूमनगंज इलाके का है। जहां के  रहने वाले अतीक अहमद के करीबियों पर भू-माफिया एक्ट के तहत धूमनगंज पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई की हैं। पुलिस ने आबिद अली और अतीक अहमद सहित वदूद पर भू-माफिया एक्ट की कार्रवाई की है।
PunjabKesari
आरोपी बाहुबली अतीक अहमद के लिए करते हैं काम 
पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली की ये तीनों बदमाश धूमनगंज क्षेत्र के विष्णु भगवन स्कूल समीप किसी की जमीन पर कब्ज़ा करने और धमकाने के लिए आए हैं। इसी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को मौके से धर दबोचा लिया। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों पर भू-माफिया एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि ये तीनों बदमाश बाहुबली अतीक अहमद के लिए काम करते हैं। 
PunjabKesari
पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं-एसपी सिटी
इस संदर्भ में इलाहाबाद के एसपी सिटी सिद्धार्थ मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने बताया की ये तीनों बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। पकड़े गए तीनों बदमाश गरीब किसानों को डरा धमकाकर उनकी जमीन पर कब्ज़ा करते थे। साथ ही जनता में अपना खौफ पैदा करते थे। इन लोगों का मुख्य पेशा ये ही है, साथ ही सबसे बड़ी बात ये तीनों बदमाश सरकारी राजस्व अभिलेखों में हेर-फेर करके जमीनों पर कब्ज़ा कर फर्जी तरीके से जमीनों को विक्रय करते हैं। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि अगर बाहुबलियों की बात की जाए तो अतीक अहमद को कौन नहीं जानता। अतीक जिनका इलाहाबाद में सिक्का चलता है और बड़े से बड़े कारोबारी, बिल्डर उद्योगपति आज भी इनकी शरण लेते हैं। कई माफियाओं की तरह अतीक अहमद ने भी जुर्म की दुनिया से सियासत की दुनिया का रुख किया था। पूर्वांचल और इलाहाबाद में सरकारी ठेकेदारी, खनन और उगाही के कई मामलों में इनका नाम सामने आ चुका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!