Subscribe Now!

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, बड़ी वारदात को देेने वाला था अंजाम

  • पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, बड़ी वारदात को देेने वाला था अंजाम
You Are Here
पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, बड़ी वारदात को देेने वाला था अंजामपुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, बड़ी वारदात को देेने वाला था अंजामपुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, बड़ी वारदात को देेने वाला था अंजाम

शामलीः यूपी में अब बदमाशों की शामत आ गई है, जहां एक ओर विपक्ष कानून-व्यवस्था को लेकर मुद्दा बना रहा है, वहीं दूसरी ओर शामली पुलिस लगातार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार और एनकाउंटर कर रही है। पुलिस की इस जाबाजी को देख जिले के लोग बेखौफ होकर जी रहें हैं।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर झिंझाना थाना के कस्बे में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में दोनों और से कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें पुलिस ने राजू बदमाश को मार गिराया। बता दें पुलिस ने इस बदमाश  पर 12 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश के साथी भागने में कामयाब रहे। एसपी ने बताया कि बदमाश एक बड़े व्यापारी के घर डकैती की वारदात को अंजाम देने आए थे। पुलिस ने बीते एक महीने के अंदर ये पांचवा एनकाउंटर किया है। एसपी अजयपाल शर्मा के निर्देशन में पुलिस लगातार इनामियों को गिरफ्तार और एनकाउंटर कर रही है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन