तमंचे के बल पर युवती से रेप, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

  • तमंचे के बल पर युवती से रेप, पुलिस ने नहीं की सुनवाई
You Are Here
तमंचे के बल पर युवती से रेप, पुलिस ने नहीं की सुनवाईतमंचे के बल पर युवती से रेप, पुलिस ने नहीं की सुनवाईतमंचे के बल पर युवती से रेप, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां छत पर सो रही युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने तंमचे के बल पर जबरदस्ती रेप किया। वहीं जब आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़िता पिता के साथ पुलिस थाने पहुंची तो उनकों वहां से भगा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक मामला कमालगंज क्षेत्र के एक गांव का है, जहां रात में छत पर सो रही युवती का गांव के ही एक युवक ने तमंचे के बल कर बलात्कार किया। जब वह धमकी दे रहा था कि तभी लड़की चिल्लाने लगी जब युवती का पिता छत पर पहुंचा तो वह युवक नीचे की तरफ कूद कर भाग गया।  बेटी ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। उसके बाद जब पीड़िता अपने पिता के साथ कमालगंज थाने में पहुंची तो पुलिस ने उनकों थाने से भगा दिया है। आरोपी युवक फ़ौज में कार्यरत है इस लिए पुलिस इस मामले में हाथ डालने से डर रही है।

जिले में इसी प्रकार की बहुत सी घटनाए होती है। लेकिन पुलिस इस प्रकार की घटनाओं पर पर्दा डालने की कोशिश करती है।जिसका मुख्य कारण यह भी है बहुत से लोग अपनी दुश्मनी निकालने के लिए फर्जी बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा देते है।

ऐेसे में सवाल उठता है कि समाज मे हकीकत में किसी के साथ बलात्कार होता है तो पुलिस उस पीड़ित को थाने में उसके साथ घटी घटना की तह तक जाने की बजाय उस पीड़ित परिवार को भगा देती है। क्या जो इस नाबालिग लड़की के साथ उस युवक ने दुष्कर्म किया पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है। समय रहते पुलिस मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण करा लेती तो पूरी घटना दूध की तरह साफ हो जाती परन्तु पुलिस ने ऐसा कुछ नही किया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!