Subscribe Now!

चलती कार में युवती से गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने दबोचा

  • चलती कार में युवती से गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने दबोचा
You Are Here
चलती कार में युवती से गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने दबोचाचलती कार में युवती से गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने दबोचाचलती कार में युवती से गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने दबोचा

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने लखनऊ की रहने वाली युवती के साथ चलती कार में किए गये सामूहिक बलात्कार के आरोपी दानिश को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्यासागर मिश्र ने बताया कि सामूहिक बलात्कार के पांचवें आरोपी दानिश को गागलहेड़ी पुलिस ने हरोड़ा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी मेरठ के ब्रह्मपुरी निवासी दानिश को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

मिश्र ने बताया कि इस मामले में शामिल चार आरोपियों सलाउद्दीन उसके नौकर अमजद के अलावा तोसीफ, जमील को गिरफ्तार करके पहले ही जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने बताया कि दानिश के पास से युवती से लूटे गए 2000 रूपए भी बरामद कर लिए गये हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से युवती के 23 हजार रूपए बरामद कर चुकी है। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने युवती के एटीएम से 38 हजार रूपए निकलवाए थे, बाकी रकम खर्च कर दी।  

गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वाली एक युवती गत दिनों देहरादून से लखनऊ जाने के लिए बस अड्डे गई थी। इस दौरान कार सवार युवकों ने उसे अपनी कार में बैठा लिया और शराब पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और बाद में सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी क्षेत्र में कार से फेंककर फरार हो गये थे। सूचना के बाद अचेत अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया और हालत में सुधार होने पर गागलहेड़ी पुलिस उसे लेकर चार दिन पहले देेहरादून गई थी और उसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।
 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन