PM मोदी का आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

  • PM मोदी का आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
You Are Here
PM मोदी का आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यासPM मोदी का आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यासPM मोदी का आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह कई परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे। भाजपा के पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज ने बताया कि प्रधानमंत्री शुक्रवार से अपने 2 दिनों के दौरे के तहत वाराणसी में 17 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 6 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 22 सितंबर को बड़ा -लालपुर में बुनकरों और हस्तशिल्प कारीगरों के लिए व्यापार सुविधा केंद्र का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम को डीरेका गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करने के बाद तुलसी मानस मंदिर और दुर्गाकुंड मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री तुलसी मानस मंदिर में रामायण पर डाक टिकट भी जारी करेंगे।

मोदी अपने दौरे के दूसरे दिन शहंशाहपुर के लोगों से संवाद करेंगे और साथ ही पशुधन प्रक्षेत्र जाएंगे जहां प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देंगे। प्रधानमंत्री 23 सितम्बर दोपहर को वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!