यूपी में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती: केशव मौर्य

  • यूपी में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती: केशव मौर्य
You Are Here
यूपी में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती: केशव मौर्ययूपी में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती: केशव मौर्ययूपी में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती: केशव मौर्य

लखनऊः उत्तर प्रदेश में फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध व प्रदर्शन का सिलसिला थम नहीं रहा है। इसी फिल्म के बारे में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि हिंदू विरोधी ताकतें ऐसी फिल्में बनाती हैं। हम ऐसी फिल्मों को उत्तर प्रदेश में नहीं चलने देंगे।

जानकारी के अनुसार मौर्य ने कहा कि फिल्म में विवादित दृष्य हटाने के बाद उसे देखा जाएगा। इसके बाद ही यूपी में पद्मावती फिल्म को चलाने की परमीशन देंगे। उन्होंने कहा कि रानी पद्मावती हिंदुओं का सम्मान और गौरव थी। बता दें, कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टार फिल्म पद्मावती का राजपूत करणी सेना लगातार विरोध कर रही है।

फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत समुदायों की ओर से भी इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। उनका दावा है कि फिल्म में इतिहास को विकृत करके पेश किया गया है। फिल्म के कुछ दृश्यों, जिनमें फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ओर से पेश नृत्य भी शामिल है, इससे राजपूत समुदाय के लोग नाराज हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!