Subscribe Now!

‘गोरखपुर महोत्सव’ ही नहीं CM याेगी का प्रवास भी विपक्ष को नहीं आ रहा रास

You Are Here
‘गोरखपुर महोत्सव’ ही नहीं CM याेगी का प्रवास भी विपक्ष को नहीं आ रहा रास‘गोरखपुर महोत्सव’ ही नहीं CM याेगी का प्रवास भी विपक्ष को नहीं आ रहा रास‘गोरखपुर महोत्सव’ ही नहीं CM याेगी का प्रवास भी विपक्ष को नहीं आ रहा रास

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): 11 से 13 जनवरी तक गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले ‘गोरखपुर महोत्सव’ का समापन प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक को करना था, लेकिन मौसम साफ न होने की वजह से उनके हेलीकॉप्टर को वापस जाना पड़ा। वहीं अब महोत्सव का समापन सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि सीएम योगी के गृहक्षेत्र गोरखपुर में महोत्सव का आयोजन आगाज से पहले ही विवादों में था, लेकिन अब विपक्ष को सीएम का प्रवास जाना भी रास नहीं आ रहा है। जब से सीएम योगी लोगों के बीच 3 दिन के लिए गोरखपुर गए हैं तब से उनके प्रवास को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस नेता अनवर का कहना है कि सीएम योगी अगर 3 दिन गोरखपुर में रुक रहे हैं तो उनके रुकने का कोई फायदा होना चाहिए। जैसे उनके अधूरे सपने पूरे हो जाएं अन्यथा उनका रुकना जनता का समय बर्बाद करना है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि 11 जनवरी से शुरू हुए ‘गोरखपुर महोत्सव’ का शनिवार को समापन समारोह है। इस महोत्सव का उद्देश्य गोरखपुर और आस-पास के जिलों में पर्यटन और संस्कृति धरोहर को बढ़ावा देना है। अधिकारियों के मुताबिक ‘गोरखपुर महोत्सव’ हर साल होता था, लेकिन इस साल इसलिए भी खास है क्योंकि गोरखपुर सीएम योगी का शहर है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन