Subscribe Now!

ऑपरेशन क्लीन का बदमाशों में दिखा खौफ, लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश ने किया आत्मसमर्पण

You Are Here
ऑपरेशन क्लीन का बदमाशों में दिखा खौफ, लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश ने किया आत्मसमर्पणऑपरेशन क्लीन का बदमाशों में दिखा खौफ, लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश ने किया आत्मसमर्पणऑपरेशन क्लीन का बदमाशों में दिखा खौफ, लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश ने किया आत्मसमर्पण

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन जारी है। जिसका खौफ अब अपराधियों में दिखना शुरू हो गया है। एनकाउंटर के डर से खौफजदा बदमाश ने परिजनों के साथ थाने पहुँच कर पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पण करने वाला बदमाश कुछ दिन पूर्व ही शामली पुलिस द्वारा हुई बदमाशों के साथ मुठभेड़ के दौरान से फरार चल रहा था। 
PunjabKesari
मुजफ्फरनगर में एसएसपी अनंत देव तिवारी के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ एनकाउंटर का अभियान चलाया जा रहा है। जिससे डर के मारे बदमाश दीपक निवासी बिरालसी ने तमंचे व कारतूस के साथ थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर चरथावल जीसी शर्मा के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।
PunjabKesari
बदमाश ने अपने सभी जुर्मों को कबूलते हुए बताया कि विगत वर्ष जनपद शामली के गांव खियावड़ी मे हुई बन्धन बैंक के कर्मचारियों से लाखों की लूट सहित अन्य कई आपराधिक घटनाओं को साथियों के साथ उसी ने अंजाम दिया था। लूट की घटना में साथ रहे बदमाशों को शामली पुलिस ने पहले ही मुठभेड़ के दौरान कर गिरफ़्तार कर लिया था जबकि दीपक मौके से फरार चल रहा था। वह पहले चंडीगढ़ में रह रहा था।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन