नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर बदमाश, कई लूट का हुआ खुलासा

  • नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर बदमाश, कई लूट का हुआ खुलासा
You Are Here
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर बदमाश, कई लूट का हुआ खुलासानोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर बदमाश, कई लूट का हुआ खुलासानोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर बदमाश, कई लूट का हुआ खुलासा

नोएडाः नोएडा पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पकड़े जाने के बाद आधा दर्जन लूट की वारदातों का खुलासा हो गया है। वहीं वारदात के दौरान पकड़े जाने का खतरा होता था, तो ये बदमाश गोली चलाने से भी गुरेज नहीं करते थे।

बता दें कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान योगी उर्फ नरेंदर गुर्जर, देवेंद्र, संदीप उर्फ चैनी और प्रवीण उर्फ हनुमान के रूप में हुई है। मुठभेड़ के दौरान इन बदमाशों के तीन साथी अंधेरे का फ़ायदा उठा कर भाग निकले।

पुलिस ने पकड़े गए चारों बदमाशों के कब्जे से लूटी हुई इनोवा, पिस्टल, तमंचा और लूट का समान बरामद किया है। इन बदमाशों ने नोएडा में आतंक फैला रखा था। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस और जनता ने राहत की सांस ली है।

बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वारदातों को अंजाम देने के लिए लूट की गाड़ी का इस्तेमाल करते थे। लूट के बाद पकड़े जाने का डर होता था तो वे गाड़ी को सुनसान इलाके मे छोड़ देते थे। इन लोगों ने इनोवा गाड़ी बीती 14 अप्रैल को एनएसजी सोसाइटी के पास से लूटी थी। गिरोह का मास्टरमाइंड योगी उर्फ नरेंदर गुर्जर था।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!