हैवानियत की हद पारः रेप की कोशिश में नाकाम होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

You Are Here
हैवानियत की हद पारः रेप की कोशिश में नाकाम होने पर नाबालिग को जिंदा जलायाहैवानियत की हद पारः रेप की कोशिश में नाकाम होने पर नाबालिग को जिंदा जलायाहैवानियत की हद पारः रेप की कोशिश में नाकाम होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

कौशांबी(शिवनंदन साहू): यूपी में महिलाओं की सुरक्षा के लिए योगी सरकार ने भले ही एंटी रोमियों स्क्वॉयड बना लिया हो, लेकिन सूबे में रेप और छेड़खानी जैसी वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला कौशांबी का है, जहां एक युवक ने रेप में नाकाम रहने पर 8वीं की छात्रा को जिंदा जला दिया। आनन-फानन में पीड़िता को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला कोखराज इलाके के एक गांव का है। जहां की रहने वाली  14 वर्षीय रोशनी के मां-बाप ननिहाल चले गए थे। लड़की अपनी दादी के साथ घर पर ही थी। बीती रात वह अपने घर के आंगन में सो रही थी और उसकी दादी दूसरे कमरे में सो रही थी। उसी समय पड़ोस का रहने वाला युवक मान सिंह दीवार फांदकर घर के अंदर घुस आया।

किशोरी को किया आग के हवाले 
परिजनों के मुताबिक घर के भीतर आते ही मान ने किशोरी को जबरन एक कमरे में खींच लिया और उसका रेप करने की कोशिश की। जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो वो गुस्से में आ गया और रसोई में रखे गैलन से मिट्टी का तेल छिड़कर नाबालिग को आग के हवाले कर दिया।

दादी को भी लात-घूंसों से पीटा
पीड़िता की चीख सुनकर बगल के कमरे में सो रही उसकी दादी की नींद टूट गई और जब उसने उठकर देखा तो वह आग की लपटों से घिरी जान बचाने को चीख रही थी। उसकी दादी ने शोर मचाना शुरू किया तो युवक ने वृद्ध दादी को भी लात-घूंसों से पीटा। इसके बाद आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया।

घर में मचा कोहराम
इस बीच शोर सुनकर ग्रामीणों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया। परिजनों ने एसआरएन के बजाय पीड़िता को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस  
घटना के बाद से आरोपी घर में ताला बंद कर कुनबे समेत फरार हो गया। दरिंदगी की इस वारदात से इलाके में सनसनी है। सीओ अंशुमान मिश्र ने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!