Subscribe Now!

मर्डर का Live Video: दरिंदाें ने घर में घुसकर मां-बेटे काे मारी 20 गोलियां

You Are Here
मर्डर का Live Video: दरिंदाें ने घर में घुसकर मां-बेटे काे मारी 20 गोलियांमर्डर का Live Video: दरिंदाें ने घर में घुसकर मां-बेटे काे मारी 20 गोलियांमर्डर का Live Video: दरिंदाें ने घर में घुसकर मां-बेटे काे मारी 20 गोलियां

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में उस समय हड़कंप मचा गया जब दिनदहाड़े तीन युवकों ने घर में घुस कर मां-बेेटे को गोलियों से भून डाला। इस घटना की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते मां बेटे की हत्या की गई है। बदमाशों ने हत्या में करीब 20 गोलियां चलाई। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक वारादात परतापुर थाना क्षेत्र के सोरखा गांव की है। जहां बुधवार को घर पर बैठे मां बेटे को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने मां को करीब 8 गोलियों से दागा है। बताया जा रहा है कि पति नरेंद्र की हत्या के मामले में पत्नी निशचर कौर गवाह थी।
PunjabKesari
दरअसल 16 अक्टूबर को मृतक नरेंद्र की हत्या उसके भतीजे ने ही की थी। इस हत्या की पत्नी निशचर कौर चश्मदीद गवाह थी। पुरानी रंजिश के चलते मां-बेटे की हत्या की  गई है। क्योंकि गुरुवार को मृतका निशचर कौर ने कोर्ट में गवाही देने के लिए पेश होना था।
PunjabKesari
वहीं इस हत्या के मामले में एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है। एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हो गई है। उधर हाल ही में बने डीजीपी ओपी सिंह ने दावा किया था प्रदेश से अपराध खत्म कर दिया जाएगा, लेकिन हकीकत तो उनके दावों से मुंह चिड़ाती नजर आ रही है। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन