लखनऊ की देविका ने रचाई विराट-अनुष्का की ‘सीक्रेट’ शादी, पिता भी थे इस बात से अनजान

You Are Here
लखनऊ की देविका ने रचाई विराट-अनुष्का की ‘सीक्रेट’ शादी, पिता भी थे इस बात से अनजानलखनऊ की देविका ने रचाई विराट-अनुष्का की ‘सीक्रेट’ शादी, पिता भी थे इस बात से अनजानलखनऊ की देविका ने रचाई विराट-अनुष्का की ‘सीक्रेट’ शादी, पिता भी थे इस बात से अनजान

लखनऊः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं। इटली में ही शादी क्यों इसकी वजह शायद दोनों अच्छी तरह से जानते होंगे, लेकिन खबरों के मुताबिक, उन्होंने मीडिया और भारत में होने वाले शोर-शराबे से बचने के लिए इस जगह को चुना। चलिए वजह कुछ भी हो लेकिन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही अपनी शादी का प्रचार भी किया। इस शादी को खास और खूबसूरत बनाने के लिए लखनऊ की देविका नारायण का अहम योगदान रहा है।

बता दें कि देविका नारायण हाई प्रोफाइल शादियां कराने के लिए जानी जाती हैं। इस शादी के  इवेंट को और खास बनाने के लिए देविका के पति जोजेफ रादिक ने मदद की है। दरअसल देविका के पति जोजेफ रादिक ने इस शादी का कॉन्सेप्ट सोचा और उन्हीं ने इवेंट की ज्यादातर तस्वीरें क्लिक की हैं।

देविका के पिता ने बताया कि हमें भी शादी के आधे घंटे पहले ही पता चला कि हमारी बेटी और दामाद यह इवेंट प्लान कर रही है। उन्होंने बताया कि देविका लखनऊ के लॉरेटो कॉन्वेंट से और दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पढ़ाई की है। एक वक्त पर वह साहित्य की डिग्री लेकर जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं। देविका इससे पहले दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा की भी शादी प्लान कर चुकी हैं।
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन