मरीज बनकर आए लूटेरे डॉक्टर के परिवार को बंधकर बना ले उड़े लाखों

You Are Here
मरीज बनकर आए लूटेरे डॉक्टर के परिवार को बंधकर बना ले उड़े लाखोंमरीज बनकर आए लूटेरे डॉक्टर के परिवार को बंधकर बना ले उड़े लाखोंमरीज बनकर आए लूटेरे डॉक्टर के परिवार को बंधकर बना ले उड़े लाखों

गाजियाबादः गाजियाबाद में बदमाशों के बुलंद हौसले देखने को मिले हैं। यहां पर पौष वसुंधरा इलाके में मंगलवार रात एक डॉक्टर के क्लीनिक में मरीज बनकर आए बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया है। करीब लाखों की नकदी समेत कीमती सामान पर भी हाथ साफ कर फरार हो गए। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची। रात भर डकैती का यह तांडव किया गया। बदमाशों की संख्या 6 से ज्यादा बताई जा रही है।

मरीज बनकर आए लुटेरे
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने डॉक्टर नीरज अग्रवाल के परिवार को बंधक बना लिया और उसके बाद लाखों रुपए की नगदी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए हैं। इतना ही नहीं जाते वक्त बदमाश cctv का डीवीआर भी लेकर चले गए। वहीं इस वारदात के बाद डॉक्टर नीरज अग्रवाल का परिवार काफी घबराया हुआ है।

डॉक्टर के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट
उन्होंने पुलिस को बताया है कि बदमाशों के पास हथियार थे और ज्यादातर बदमाश नकाबपोश थे। रात के समय अचानक से दरवाजा खटखटाया गया और कहा गया कि एक महिला की हालत काफी नाजुक है। डॉक्टर ने अपने पेशे का फर्ज निभाते हुए तुरंत दरवाजा खोल दिया।

पुलिस का दावा जल्द ही आरोपी होंगे गिरफ्तार
लेकिन इसके बाद जब बदमाश घर में दाखिल हुए तो उन्होंने लूट का तांडव शुरू कर दिया। 5 लाख से ज्यादा का कैश जो किसी कार्य के लिए रखा हुआ था, उसे लूट लिया गया।  इसके अलावा घर में रखे जेवर भी लूट लिए गए। एस पी आकाश तोमर का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। फिलहाल आसपास के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!