आचार संहिता का उल्लंघन करना केशव प्रसाद मौर्य को पड़ा महंगा

Edited By ,Updated: 26 Feb, 2017 08:37 AM

keshav prasad maurya had breached the code of conduct expensive

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर लागू आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य पर यहां प्राथमिकी दर्ज की गई।

इलाहाबाद:उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर लागू आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य पर यहां प्राथमिकी दर्ज की गई। सिविल लाइन्स पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार त्यागी के मुताबिक, ‘सेक्टर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार सिंह की शिकायत पर जन प्रतिनिधि कानून की धारा 130 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस एफआईआर के बाद जिला मजिस्ट्रेट संजय कुमार ने मौर्य पर लगे आरोप की जांच का आदेश दिया।

केशव प्रसाद मौर्य पर मामला दर्ज
मौर्य पर आरोप है कि उन्होंने 23 फरवरी को शहर में एक इंटर कॉलेज के भीतर स्थापित मतदान केन्द्र पर मतदान करते समय अपनी जैकेट की जेब पर पार्टी का स्टिकर लगा रखा था। मौर्य ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा था कि मैं जानबूझकर पार्टी का स्टिकर लगाकर मतदान केन्द्र नहीं गया था। मैं हमेशा अपनी सामने की जेब पर स्टिकर लगाए रखता हूं और यह एक आदत बन गई है। मैं भीतर जाते समय इसे निकालना भूल गया। हालांकि मैं इस संबंध में चुनाव आयोग द्वारा किसी भी कार्रवाई का सम्मान करूंगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!